taaja khabar..भारत में बड़ा आतंकी हमला करने की फिराक में है इस्लामिक स्टेट, रूस ने साजिश रच रहे आत्मघाती हमलावर को हिरासत में लिया..भाजपा का सिसोदिया पर पलटवार, कहा- केजरीवाल जिसे देते हैं ईमानदारी का सर्टिफिकेट वो जरूर जाता है जेल..शहनवाज हुसैन को सर्वोच्च न्यायालय से मिली बड़ी राहत, हाई कोर्ट के आदेश पर लगी रोक..आबकारी घोटाले में 'टूलकिट माड्यूल' की जांच, स्टैंडअप कामेडियन और हैदराबाद से जुड़े शराब के व्यापारी भी रडार पर..प्रधानमंत्री 24 अगस्त को हरियाणा और पंजाब में अस्पतालों का उद्घाटन करेंगे..आबकारी नीति मामला: भाजपा की दिल्ली इकाई का केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन..

PM Modi: '20 मिनट तक पीएम की जान खतरे में थी और कांग्रेस पूछ रही हाउ इज द जोश', स्मृति ईरानी का श्रीनिवास बीवी पर पलटवार

नई दिल्ली/बठिंडा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बठिंडा दौरे पर सुरक्षा चूक का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने पंजाब सरकार पर निशाना साधा। दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी पर पलटवार किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि 20 मिनट तक पीएम मोदी की जान खतरे में रही और कांग्रेस पूछ रही कि हाउ इज द जोश? स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कई सवाल पूछे। स्मृति ईरानी ने कहा,'हम जानते हैं कि कांग्रेस मोदी से नफरत करती है। उन्होंने देश को प्रधानमंत्री को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। जब पीएम मोदी के काफिले की सुरक्षा में चूक हो रही थी तो कांग्रेस नेता खुशी से उछल रहे थे। वह पूछ रहे थे कि हाउ इज द जोश। ये किस तरह का जश्न है।' श्रीनिवास बीवी ने किया था ट्वीट गौरतलब है कि श्रीनिवास बीवी ने पीएम मोदी की रैली स्थगित होने के बाद बीजेपी पर तंज कसा था। श्रीनिवास ने दावा किया था कि फिरोजपुर की रैली में रखी गई कुर्सियां खाली पड़ी थीं इसलिए पीएम मोदी को वापस लौटना पड़ा। श्रीनिवास ने ट्वीट कर लिखा, 'हाउ इज द जोश।' 20 मिनट तक फ्लाइओवर में फंसे रहे पीएम विरोध प्रदर्शनों के कारण प्रधानमंत्री पंजाब में 15 से 20 मिनट तक एक फ्लाइओवर पर फंसे रहे। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर खामी माना है और राज्य सरकार से इस मामले में रिपोर्ट तलब किया है। फिरोजपुर रैली हुई स्थगित बाद में फिरोजपुर में होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। प्रधानमंत्री को फिरोजपुर में चंडीगढ़ स्थित स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर) के ‘उपग्रह केंद्र’ और दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेसवे सहित 42,750 करोड़ रुपये से अधिक की लागत की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने का कार्यक्रम था। बाद में एक रैली को संबोधित करने का भी उनका कार्यक्रम था।

Top News