taaja khabar..CJI को वकीलों का पत्र, मोदी बोले-धमकाना कांग्रेस की संस्कृति:600 वकीलों ने चीफ जस्टिस से कहा- न्यायपालिका खतरे में है, दबाव से बचाना होगा ..अरविंद केजरीवाल की बढ़ी ED रिमांड, कोर्ट में सीएम ने खुद दी दलीलें..लोकसभा चुनाव लड़ेंगे फिल्म स्टार गोविंदा? एकनाथ शिंदे की शिवसेना में हुए शामिल..केजरीवाल को CM पद से हटाने वाली याचिका खारिज, जानें दिल्ली HC ने क्या कहा..प्रकाश आंबेडकर ने संजय राउत पर बोला हमला, बोले- 'आपने पीठ में छुरा घोंपने का काम किया'..रक्षामंत्री बोले- सरकार अग्निवीर योजना में बदलाव को तैयार:सेना को युवाओं की जरूरत; कांग्रेस ने इसे चुनावी मुद्दा बनाया, कहा- ये यूथ से धोखा..

जिला कलक्टर ने कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान, भामाशाह श्री अमित गोदारा के सहयोग से जिला अस्पताल के 33 हेल्पर, गार्ड आदि को टेबल फैन देकर किया सम्मानित

भामाशाह अमित गोदारा ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग कार्यालय के 5 कर्मचारियों को भी टेबल फैन देकर किया सम्मानित हनुमानगढ़, 13 जून। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने शनिवार को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कार्य करने वाले 33 हेल्पर, गार्ड, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को मक्कासर के भामाशाह श्री अमित गोदारा के सहयोग से टेबल फैन देकर सम्मानित किया। वहीं भामाशाह श्री अमित गोदारा ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग कार्यालय के 5 कर्मचारियों को भी टेबल फैन देकर सम्मानित किया। जिला अस्पताल परिसर में स्थित ट्रोमा सेंटर के बाहर कोरोना वॉरियर्स को टेबल फैन देकर सम्मानित करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने कहा कि मक्कासर के भामाशाह श्री अमित गोदारा ने जिला अस्पताल के 33 हेल्पर, गार्ड इत्यादि को सम्मानित करके उनका मान बढ़ाया है। इसके साथ ही श्री गोदारा ने कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों को राशन किट, पशुओं के लिए हरा चारा, जरूरतमंदों को इलाज के लिए सहायता समेत कई कार्य करते हुए 10 लाख रूपए से ज्यादा धनराशि जरूरतमदों के लिए खर्च की है। जो प्रशंसनीय है। भामाशाह श्री अमित गोदारा ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान उन्होने निजी आय में से करीब 11 लाख रूपए खर्च कर 1 हजार से ज्यादा राशन किट का मक्कासर, सुरेशिया, डबलीराठान, 2 केएनजे, आईटीआई बस्ती, खुंजा,बांवरियों वाली ढाणी, टाउन और गुरूसर में जरूरतमंदों को बंटवाया है। मक्कासर,आईटीआई और 2 केएनजे में तो घर घर राशन किट का वितरण किया गया थाा। इसके अलावा 1 हजार क्विंटल चारा खरीद कर बींझवायला की तीन गौ शालाओं, सुरेशिया, खुंजा और 2पीबीएन, डबली भिजवाया था। अन्य जरूरतमंदों की भी समय समय पर जितना संभव हुआ सहायता की गई। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही भटनेर किंग्स क्लब और कोई भूखा ना सोए समिति ने भी जिला अस्पताल के ही 30 कोरोना योद्धाओं को टेबल फेन देकर सम्मानित किया था। पीएमओ डॉ एमपी शर्मा ने कहा कि भामाशाह श्री अमित गोदारा ने जिस तरह जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित करने के लिए टेबल फैन भेंट किए हैं। इसके लिए हम इनका आभार प्रकट करते हैं। साथ ही कहा कि जिन 33 लोगों को टेबल फेन दिए गए हैं ये वे लोग हैं जो जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में अपनी ड्यूटी देते रहे हैं। वार्ड में साफ सफाई का भी इन्होने पूरा ध्यान रखा है। लिहाजा इनको सम्मानित करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग कार्यालय के 5 कर्मचारियों को टेबल फैन देकर सम्मानित करने पर पीआरओ श्री सुरेश बिश्नोई ने भामाशाह श्री अमित गोदारा का आभार प्रकट करते हुए कहा कि श्री गोदारा ने कोरोना महामारी में जिस तरह जरूरतमंदों की सहायता की है वह प्रशंसनीय है। आप कर्मचारियों को सम्मानित कर उनका मान बढ़ा रहे हैं। ् जिला अस्पताल के कार्यक्रम में जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन के अलावा भामाशाह श्री अमित गोदारा, डॉ ऋषि गोदारा, मक्कासर गौ सेवा दल के सेवादार श्री विजय जांगीड़, पीएमओ डॉ एमपी शर्मा, पीआरओ श्री सुरेश बिश्नोई, जिला अस्पताल के उप नियंत्रक गौरीशंकर गुप्ता, मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ शंकर सोनी, मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ विनीत गौतम, डॉ ओपी सोलंकी, डॉ विनोद सहारण, नर्सिंग अधीक्षक श्री सुनील बहल इत्यादि उपस्थित थे।

Top News