taaja khabar.....अब आयकर विभाग और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियों को रोकने सुप्रीम कोर्ट जाएंगे नायडू...वरवरा राव के खिलाफ नए आरोप, मिल सकती है उम्रकैद या मौत की सजा...नक्सलियों के साथ दिग्विजय सिंह की कॉल का लिंक मिला: पुणे पुलिस...राजस्थान: अब BJP का 'कांग्रेस वाला दांव', पांचवीं सूची में पायलट के सामने मंत्री युनूस खान को उतारा...अमृतसर निरंकारी भवन ग्रेनेड अटैक: हमलावरों का सुराग देने पर 50 लाख का इनाम, NSA अजीत डोभाल लेंगे बैठक...अमृतसर हमला: विवाद के बाद बैकफुट पर फुल्का, कांग्रेस ने बताया मानसिक दिवालिया... भाजपा की आखिरी लिस्ट जारी, मंत्री यूनुस खान को टोंक से सचिन पायलट के खिलाफ उतारा ...
श्रीगंगानगर । जोश, जज्बा, जुनून और अपार जनसमर्थन। श्रीगंगानगर में भापा प्रत्याशी श्रीमती विनीता आहूजा की नामांकन रैली के दौरान कुछ ऐसा ही माहौल रहा। गंगानगर की गली-गली में भाजपा का नाम गूंजा। सबसे पहले सुबह 9:15 बजे नेहरू पार्क में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित कर कहा कि गंगानगर के विकास के लिए ऐसे व्यक्ति का चुनाव करें, जिससे पांच साल पछताना न पड़े। भाजपा ने विनीता आहूजा पर भरोसा जताया है और इस भरोसे को हमें प्रबल करना है। गंगानगर में कमल का फूल खिलाना है। इसके बाद विशाल जनसमूह नामांकन रैली के लिए रवाना हुआ। कार्यकर्ताओं के जोश ने गंगानगर को भाजपा के नारों से गुंजायमान कर दिया। इस दौरान खास बात यह रही कि कार्यकर्ताओं ने अनुशासन के साथ रैली निकाली। रैली जैसे ही गंगानगर की गली गली में पहुंची, लोगों ने भरपूर समर्थन देकर विनीता आहूजा जिंदाबाद के नारे लगाए। रास्ते में गांधीजी की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाकर उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद गुरुद्वारा सिंह सभा में माथा टेका और आशीर्वाद लिया। इसके बाद नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर सांसद महोदय श्री निहालचंद मेघवाल जी, पंजाब के पूर्व मंत्री श्री सुरेश ध्याणी जी, एमएलए अंकुर जी, हरिसिंह कामरा जी जिलाध्यक्ष, नगर मंडल अध्यक्ष, बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का हुजूम मौजूद रहा। विनीता आहूजा ने गंगानगर की जनता और कार्यकर्ताओं का आभार, धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने विश्वास जताया कि कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाएगी और गंगानगर में कमल का फूल जरूर खिलेगा।
-जनसंपर्क में उमड़ा समर्थकों का हुजूम श्रीगंगानगर। गंगानगर विधानसभा क्षेत्र से जमीदारा पार्टी की उम्मीदवार कामिनी जिंदल सिंगला के जनसंपर्क में समर्थकों का हुजूम उमड़ रहा है। उनके समर्थन में जहां भी नुक्कड़ सभा आयोजित हो रही है, वहां बड़ी संख्या में समर्थक जुट रहे हैं। बीती रविवार रात वार्ड नंबर 45 वार्ड नंबर 8 सहित अन्य स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं में समर्थकों की मौजूदगी ने विधानसभा चुनाव में उनकी स्थिति और मजबूत कर दी है। इन नुक्कड़ सभाओं में श्रीमती कामिनी जिंदल सिंगला ने विधायक के रुप में करवाए गए अपने विभिन्न विकास और निर्माण कार्यों का जिक्र करते हुए मौजूद लोगों से विकास के लिए दोबारा उन पर विश्वास करने की अपील की। श्रीमती सिंगला ने कहा कि उन्होंने हमेशा गरीबों और जरूरतमंद लोगों के भले के लिए काम किया है। सरकार की ओर से स्वीकृत कराए गए प्रत्येक पैसे को आम जनता की सेवा में लगाया है। यही वजह है कि उन पर कोई आरोप नहीं है। वार्ड नंबर 8 स्थित कब्रिस्तान के नजदीक आयोजित नुक्कड़ सभा में भी बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर श्रीमती सिंगला को समर्थन देने का आश्वासन दिया। स्वागत सभा में उपस्थित महिलाओं ने हाथ उठाकर कामिनी जिंदल जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि वह उनके साथ हैं।
श्रीगंगानगर विधायक कामिनी जिंदल ने आज सोमवार सुबह 7 बजे सब्जी विक्रेताओं, होलसेलर्स से मुलाकात की। इस अवसर पर व्यापारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। कामिनी जिंदल ने उनसे चुनाव पर चर्चा की और समर्थन मांगा। साथ ही वोट देने की अपील की। व्यापारियों ने भी जोरदार स्वागत करते हुए सहयोग, समर्थन देने की बात कही और एक बार पुनः विजयी बनाने का आश्वासन दिया। व्यापारियों का कहना था कि गंगानगर में विकास के लिए एक बार फिर कामिनी जिंदल को लेकर आएंगे। कामिनी ने व्यापारियों का आभार व्यक्त किया और धन्यवाद दिया। व्यापारियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी।
श्रीगंगानगर श्रीगंगानगर से भाजपा प्रत्याशी विनीता आहूजा 19 नवंबर सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इसके लिए सुबह 9:15 बजे नेहरू पार्क में सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आमजन की भागीदारी देखने को मिलेगी। विनीता आहूजा इस दौरान रैली को संबोधित करेंगी। विनीता आहूजा का कहना है कि गंगानगर में कमल का फूल खिलाने के लिए सभी जगह उत्साह है। यह उत्साह नामांकन रैली के दौरान देखने को मिलेगा। रैली के लिए गंगानगर के जन-जन को आमंत्रित किया गया है। इससे पहले रविवार को नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए खुराना पैलेस में बूथ कार्यकर्ताओं की मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें बूथ कार्यकर्ताओं ने उत्साह से हिस्सा लिया और विनीता आहूजा को विजयी बनाने की बात कही।
श्रीगंगानगर श्रीगंगानगर से भाजपा प्रत्याशी विनीता आहूजा 19 नवंबर सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इसके लिए सुबह 9:15 बजे नेहरू पार्क में सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आमजन की भागीदारी देखने को मिलेगी। विनीता आहूजा इस दौरान रैली को संबोधित करेंगी। विनीता आहूजा का कहना है कि गंगानगर में कमल का फूल खिलाने के लिए सभी जगह उत्साह है। यह उत्साह नामांकन रैली के दौरान देखने को मिलेगा। रैली के लिए गंगानगर के जन-जन को आमंत्रित किया गया है। इससे पहले रविवार को नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए खुराना पैलेस में बूथ कार्यकर्ताओं की मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें बूथ कार्यकर्ताओं ने उत्साह से हिस्सा लिया और विनीता आहूजा को विजयी बनाने की बात कही।
श्रीगंगानगर। जमीदारा पार्टी की गंगानगर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार श्रीमती कामिनी जिंदल सिंगला ने कहा है कि उन्होंने प्रदेश में गंगानगर का नाम और सिर नीचे नहीं झुकने दिया है। बीते शनिवार को नामांकन से पूर्व वे गंगा सिंह चौक पर आयोजित संक्षिप्त सभा में उपस्थिजनों को संबोधित कर रही थीं। श्रीमती कामिनी ने कहा कि उनका मकसद राजनीति नहीं बल्कि साफ नीति से जनता की सेवा और उनके काम करना है। नामांकन करने से पूर्व उनके समर्थन में 123 विनोबा बस्ती स्थित कार्यालय से रवाना हुई रैली का जगह-जगह पर भव्य स्वागत किया गया। सुखाड़िया सर्किल व वुडलैंड शोरूम के बाहर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। रिबॉक शोरूम के बाहर श्रीगंगानगर कच्चा आढतिया संघ के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप कासनिया, पुरुषोत्तम गोयल, सुरेश गर्ग और नई धानमंडी के व्यापारी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। भाटिया पेट्रोल पंप पर विक्की आनंद के नेतृत्व में स्वागत के बाद उनका बीरबल चौक पर राजकुमार जैन और फल व्यापारियों ने स्वागत किया।इसके बाद बीकानेर वैरायटी स्टोर, राजस्थान वैरायटी स्टोर और गोल बाजार में विभिन्न स्थानों पर लोगों ने गुलदस्ते और माला अर्पण कर उनका स्वागत किया। अंबेडकर चौक पहुंचने पर कामिनी ने जीप से उतर कर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद गंगानगर की राजनीति के पितामह और राजस्थान के गांधी के नाम से चर्चित प्रोफेसर केदार तथा गांधी चौक पहुंचकर महात्मा गांधी की प्रतिमा के भी चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद कामिनी की रैली गुरुद्वारा सिंह सभा पहुंची। यहां दहलीज पर धोक लगाने के बाद कामिनी ने अरदास की। यहां से उनकी रैली विशाल रूप लेते हुए गंगा सिंह चौक स्थित जिला कलेक्ट्रेट पहुंची। यहां उन्होंने गंगानगर विधानसभा क्षेत्र के जमीदारा पार्टी उम्मीदवार के रूप में नामांकन जमा करवाया। नामांकन से पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्रीमती सिंगला ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में पूरी इमानदारी, साफ नीति और बिना भेदभाव से काम करवाए हैं। उन्होंने अपने मायके यानि गंगानगर विधानसभा क्षेत्र का नाम राजस्थान में नीचे नहीं होने दिया है। विधायक कोटे की राशि के अतिरिक्त उन्होंने कई करोड रुपए राज्य सरकार से मंजूर करवाते हुए इस क्षेत्र का विकास करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सरकार से भी सहयोग सिर्फ और सिर्फ गंगानगर के विकास के लिए किया। उनकी गलती सिर्फ ये रही कि उन्होंने अपने किए गए कार्यों का कभी दिखावा नहीं किया। दिखावा नहीं करना उनकी गलती है तो उन्हें कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने उपस्थितजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि पूर्व की भांति वे साफ़ नीति से राजनीति करते हुए आमजन के दुख दर्द दूर करने का प्रयास करेंगी। विपक्ष के उड़े होश कामिनी जिंदल सिंगला की रैली को देखकर विपक्षियों के भी होश उड़ गए। नामांकन से पूर्व उनके समर्थन में पार्टी कार्यालय से शुरू हुई रैली जब गंगा सिंह चौक पहुंची तो रास्ते भर उनके समर्थन में जुटी भीड़ को लेकर लोग-बाग इसी की चर्चा करते रहे। इस दौरान रैली की सूचना विपक्ष तक भी पहुंची। इसे देखते हुए विपक्षी भी हैरान हुए बिना नहीं रह सके। श्रीमती कामिनी के समर्थन में पहुंचे लोगों ने विपक्षियों को यह जताने में कसर नहीं छोड़ी कि तमाम तरह की बातों के बावजूद गंगानगर की जनता को अपनी नेता पर पहले भी विश्वास था, आज भी है और आगे भी रहेगा।
श्रीगंगानगर । पिछले विधानसभा चुनाव में सबसे अमीर प्रत्याशी रही कामिनी जिंदल की संपत्ति पांच साल में करीब 93 करोड़ बढ़ गई। शनिवार को उन्होंने श्रीगंगानगर सीट के लिए नामांकन दाखिल किया। इसमें उन्होंने कुल संपत्ति 287 करोड़ 46 लाख 45 हजार रुपए बताई। 2013 के नामांकन में उन्होंने अपनी संपत्ति 194 करोड़ बताई थी। वे जमींदारा राष्ट्रीय पार्टी की प्रत्याशी हैं। उनके पिता उद्योगपति बीडी अग्रवाल ने 2013 के विधानसभा चुनावों से पूर्व बनाई थी। जिंदल के पति गगनदीप सिंगला 2010 राजस्थान कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं और वर्तमान में जोधपुर में डिप्टी कमिश्नर ट्रैफिक हैं।
श्रीगंगानगर, 17 नवम्बर 2018: टिकट वितरण से ना खुश होकर पूरे राजस्थान में कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान सर्व ब्राह्मण महासभा (रजि.) के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय महासचिव पं. श्योपत सिंह कायल ने किया है। उन्होंने कहा कि सांगानेर विधानसभा से सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा को टिकट न मिलने पर पूरे राजस्थान में कांग्रेस का विरोध किया जायेगा।
श्रीगंगानगर । श्रीगंगानगर विधानसभा क्षेत्र सेभाजपा प्रत्याशी विनीता आहूजा ने आज श्याम नगर, विनोबा बस्ती और बीरबल चौक सब्जी मंडी में जनसम्पर्क किया। इस मौके पर उन्हें अपार जनसमर्थन मिला और लोगों ने उन्हें बधाई दी। शुरुआत गुरुद्वारा में माथा टेक कर की और वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लिया। लोगों ने अपार स्नेह दिखाते हुए भाजपा को वोट देने की बात कही। लोगों ने कहा कि गंगानगर में बदलाव की लहर चल रही है। अभी तक गंगानगर विकास की बाट जोह रहा है। ऐसे में गंगानगर को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है जिसकी न केवल छवि बेहतर हो, बल्कि हर वर्ग के लिए वह हमेशा आगे आता रहा हो। विनीता आहूजा ने हर तबके के लिए जो काम किया है, वो काबिले तारीफ है। यदि गंगानगर का नेतृत्व उन्हें मिलता है तो अच्छा होगा। ऐसा नाम है विनीता आहूजा। इस बार गंगानगर में भाजपा प्रत्याशी विनीता आहूजा को लेकर आना है। विनीता आहूजा ने सभी के स्नेह और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।
श्रीगंगानगर।भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन शुक्रवार को सुखाड़िया सर्किल, खुराना पैलेस में आयोजित किया »Øæ। इसमें श्रीगंगानगर की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती विनीता आहूजा समेत भाजपा के नगर मंडल, बूथ कार्यकर्ता और कार्यकारिणी के पदाधिकारी शामिल हुए। सम्मेलन में कार्यकर्ताओ नेबढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे और नरेन्द्र मोदी की योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। साथ ही चुनाव की रणनीति पर विमर्श किया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि गंगानगर क्षेत्र से इस बार विनीता आहूजा को जिताना है। हम सब एकजुट होकर प्रयास कर रहे हैं और हमारी यह ताकत सकारात्मक परिणाम के रूप में नजर आएगी। विनीता आहूजा का कहना था कि गंगानगर में कुछ लोग धनबल से राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों से दूरी बनानी है। इस मौके पर मंच संचालन आईटी प्रभारी क्रांति चुघ ने किया। क्रांति चुघ ने बताया कि कार्यकर्ताओं का अपार उत्साह नजर आया। बीजेपी को सिरमौर बनाने के लिए कार्यकर्ताओं में गजब का जोश, जुनून नजर आया। मीडिया प्रभारी पवन शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में हिस्सा लेकर श्रीमती विनीता आहूजा को विजयी बनाने के लिए उत्साह दिखाया। मंच संचालन रमजान अली चोपदार , जिला महामंत्री भाजपा श्याम धारीवाल , दर्शन आहूजा , संभाग विस्तारक विजेन्द्र , राजकुमार सोनी , राजन सूद , प्रदीप चोरड़ , बाबू खान , ओमप्रकाश , सतपाल , विजय शर्मा , रवि सोनी , संजीव सैनी , मनमोहन गुप्ता , विक्रम , रवि चलाना , चंद्रशेखर , सीताराम विश्नोई , कुशल जैन , पवन , जितेन्द्र चौहान , निशांत पारीक , सुनील गोस्वामी , सुभाष आहूजा , हाकम , बादल वर्मा , रतन गणेश , अशोक और दीपक मौजूद रहे।

Top News

http://www.hitwebcounter.com/